Type Here to Get Search Results !

SSC Answer Key: हेड कॉन्सटेबल दिल्ली पुलिस परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

SSC Delhi Police Head Constable Final Answer Key Released: कर्मचारी चयन आयोग ने हेड कॉन्सटेबल (एडब्ल्यूओ/टीपीओ) दिल्ली पुलिस परीक्षा 2022 की फाइनल आंसर-की रिलीज कर दी है. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने ये परीक्षा दी हो, वे फाइनल आंसर-की डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. यहां से आपको फाइनल आंसर-की, रिस्पांस शीट्स के साथ उपलब्ध हो जाएंगी. ऐसा करने के लिए स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट का पता है – ssc.nic.in. बता दें कि इस परीक्षा के नतीजे पहले ही घोषित हो चुके हैं.

SSC Answer Key: हेड कॉन्सटेबल दिल्ली पुलिस परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

इन डेट्स पर हुई थी परीक्षा

एसएससी हेड कॉन्सटेबल परीक्षा का आयोजन पिछले साल यानी 2022 में अक्टूबर महीने की 27 और 28 तारीख को किया गया था. एग्जाम सीबीटी मोड में आयोजित हुआ था जिसके नतीजे 31 दिसंबर 2022 के दिन रिलीज हुए थे.

चुने हुए कैंडिडेट्स को अब पीई और एमटी टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. इसका आयोजन दिल्ली पुलिस द्वारा किया जाएगा. इस परीक्षा का शेड्यूल कुछ ही दिनों में दिल्ली पुलिस द्वारा साझा किया जाएगा. अभी तारीखें स्पष्ट नहीं हैं.

ऐसे डाउनलोड करें फाइनल आंसर-की

  • फाइनल आंसर-की डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी ssc.nic.in पर.
  • यहां हेड कॉन्सटेबल पद की फाइनल आंसर-की का लिंक दिया होगा, इस पर क्लिक करें.
  • ऐसा करते ही एक पीडीएफ खुल जाएगी. इस पर फाइनल आंसर-की का लिंक देखा जा सकता है.
  • यहां से रोल नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करके आंसर-की चेक करें.
  • डिटेल डालते ही आंसर-की कंप्यूटर स्क्रीन पर आ जाएगी. यहां से इसे देखें, डाउनलोड करें और चाहें तो प्रिंट भी निकाल सकते हैं.

क्या दिया है नोटिस में

इस बाबात जारी नोटिस में लिखा है कि कैंडिडेट्स अपने रोल नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करके रिस्पांस शीट्स के साथ ही में फाइनल आंसर-की का प्रिंट भी वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं. ये सुविधा कैंडिडेट्स को 10 जनवरी 2023 शाम पांच बजे से 24 जनवरी 2023 शाम पांच बजे तक ही उपलब्ध होगी.

आंसर-की चेक करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


Today's Deal