Type Here to Get Search Results !

​Jobs 2023: ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए नौकरी का अवसर, 60 हजार मिलेगी सैलरी

​AICL Jobs 2023: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. एग्रीकल्चर इंश्योरेंस कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड (AICL) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार मैनेजमेंट ट्रेनी के  पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आवेदन प्रक्रिया 17 जनवरी से शुरू हो चुकी है. भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट aicofindia.com पर जाकर आवेदन करना होगा. इस अभियान के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 5 फरवरी निर्धारित की गई है.

​Jobs 2023: ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए नौकरी का अवसर, 60 हजार मिलेगी सैलरी


अधिसूचना के अनुसार ये भर्ती अभियान संस्थान में मैनेजमेंट ट्रेनी के कुल 50 पद पर भर्ती करेगा. इस भर्ती अभियान के तहत मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी स्ट्रीम में कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. उम्मीदवारों को कंप्यूटर और रीजनल लैंग्वेज की जानकारी भी होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार की उम्र  21 साल से 30 साल के मध्य होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

कितनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को एक साल की ट्रेनिंग के दौरान 60 हजार रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों की इस भर्ती के लिए एक हजार रुपये का शुल्क अदा करना होगा. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये तय किया गया है.

कैसे करें अप्लाई
इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट aicofindia.com पर जाकर आखिरी तारीख 5 फरवरी 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.  

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


Today's Deal