Type Here to Get Search Results !

​Bank Jobs 2023: इस बैंक में निकली कई पद पर वैकेंसी, इस दिन से पहले करें अप्लाई, 1 लाख 78 हजार मिलेगा वेतन

Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार बैंक में कई पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उम्मीदवार को भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक साइट bankofbaroda.in पर जाना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 24 जनवरी तय की गई है.

​Bank Jobs 2023: इस बैंक में निकली कई पद पर वैकेंसी, इस दिन से पहले करें अप्लाई, 1 लाख 78 हजार मिलेगा वेतन


ये भर्ती अभियान बैंक ऑफ बड़ौदा में कुल 15 पद पर भर्ती करने के लिए चलाया जा रहा है. जिनके लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार को चार्टर्ड अकाउंटेंट या फुल टाइम एमबीए या पीजीडीएम या समकक्ष योग्यता प्राप्त होना चाहिए. अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की कम से कम उम्र 27 साल और अधिकतम 40 साल तय की गई है.

इतनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 1.78 लाख रुपये की सैलरी मिलेगी.

आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस अभियान के लिए सामान्य वर्ग, ईडब्यूएस और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी, दिव्यांग वर्ग और महिला वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से करना होगा.

ये हैं जरूरी तारीखें

  • ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 4 जनवरी 2023
  • ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया खत्म होने की तारीख: 24 जनवरी 2023

कैसे करें आवेदन
भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक साइट bankofbaroda.in पर जाएं और आवेदन करें. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

यहां क्लिक कर देखें नोटिफिकेशन

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


Today's Deal