Type Here to Get Search Results !

Sarkari Naukri: इस राज्य में निकली 700 से ज्यादा पद पर भर्ती, ये उम्मीदवार करें अप्लाई, 71900 मिलेगी सैलरी

TNPSC Recruitment 2023: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके मुताबिक आयोग की ओर से रोड इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट tnpsc.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 फरवरी है.

Sarkari Naukri: इस राज्य में निकली 700 से ज्यादा पद पर भर्ती, ये उम्मीदवार करें अप्लाई, 71900 मिलेगी सैलरी


तमिलनाडु लोक सेवा आयोग इस भर्ती अभियान के जरिए कुल रोड इंस्पेक्टर के कुल 761 पद पर भर्ती करेगा. भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का आईटीआई पास होना जरूरी है. इसके अलावा उम्मीदवार के पास सिविल ड्राफ्ट्समैन शिप में सर्टिफिकेट ए होना चाहिए. मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा करने वाले उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी. भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 37 वर्ष होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क भुगतान से छूट दी गई है.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क के रूप में 150 रुपये और एग्जाम फीस के तौर पर 100 रुपये का शुल्क देना होगा. अभ्यर्थी आवेदन शुल्क का भुगतान नेट बैंकिंग / क्रेडिट कार्ड / डेबिट कार्ड/ के जरिए कर सकते हैं.

कितनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन के रूप में 19500 रुपये से लेकर 71900 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

ये हैं जरूरी तारीखें

  • आवेदन करने की अंतिम तारीख: 11 फरवरी
  • रोड इंस्पेक्टर पद के लिए लिखित परीक्षा की तारीख: 7 मई

यहां क्लिक कर चेक करें नोटिफिकेशन

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


Today's Deal