Type Here to Get Search Results !

Sarkari Naukri: हाई कोर्ट में निकली 1226 पद पर भर्तियां, 58, 850 रुपये मिलेगी सैलरी, 7वीं पास करें अप्लाई

Telangana High Court Office Subordinate Recruitment 2023: नौकरी की तलाश में बैठे कम पढ़े-लिखे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. तेलंगाना उच्च न्यायालय ने कार्यालय अधीनस्थ पद पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस भर्ती अभियान के लिए आधिकारिक वेबसाइट tshc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 31 जनवरी 2023 तय की गई है.

हाई कोर्ट में निकली 1226 पद पर भर्तियां, 58, 850 रुपये मिलेगी सैलरी, 7वीं पास करें अप्लाई

तेलंगाना हाई कोर्ट में इस भर्ती अभियान के जरिए 1226 पद पर भर्ती की जाएगी. जिसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कक्षा 7 से कक्षा 10 के बीच की कोई परीक्षा या इसके समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए. वहीं, 10वीं कक्षा से अधिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को भर्ती के लिए आवेदन करने का पात्र नहीं माना जाएगा. अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 18 वर्ष से 34 वर्ष के बीच होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी जाएगी.

इतना देना होगा शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवार को परीक्षा शुल्क के रूप 600 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 400 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा.

कितनी मिलेगी सैलरी
इन पद पर चयनित उम्मीदवारों को 19 हजार रुपये से लेकर 58, 850 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

ये हैं जरूरी तारीखें

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 11 जनवरी 2023
  • आवेदन करने की लास्ट डेट: 31 जनवरी 2023
  • हॉल टिकट कब कर सकेंगे डाउनलोड: 15 फरवरी 2023
  • कंप्यूटर आधारित परीक्षा कब होगी आयोजित: मार्च 2023

इस लिंक पर क्लिक कर चेक करें नोटिफिकेशन

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


Today's Deal