Type Here to Get Search Results !

NVS Result 2022: TGT परीक्षा के नतीजे घोषित, यहां से करें चेक, जानें कब से होंगे इंटरव्यू

Navodaya TGT Result 2022 Declared: एनपीएस ट्रेन्ड ग्रेजुएट टीचर पद के लिए हुई परीक्षा का रिजल्ट रिलीज कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने नवोदय विद्यालय समिति की टीजीटी पद के लिए हुई परीक्षा दी हो, वे आधिकारिक वेबसाइट से नतीजे चेक कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का पता है – navodaya.gov.in. एनवीएस टीजीटी परीक्षा देने वाले उम्मीदवार यहां से रिजल्ट चेक कर सकते हैं. जिन कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के लिए हो गया है उन्हें अब इंटरव्यू देना होगा.

NVS Result 2022: TGT परीक्षा के नतीजे घोषित, यहां से करें चेक, जानें कब से होंगे इंटरव्यू


इस तारीख से होंगे साक्षात्कार

एनवीएस टीजीटी लिखित परीक्षा पास करने वाले कैंडिडेट्स को अब अगला चरण यानी साक्षात्कार देना होगा. इनके लिए इंटरव्यू 13 फरवरी 2023 से शुरू होंगे. साक्षात्कार दो शिफ्टों में लिए जाएंगे. पहली शिफ्ट होगी सुबह 9 बजे से और दूसरी शिफ्ट होगी दोपहर में 1 बजे से.

कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि वे अपना सीबीटी रिजल्ट देखकर ये कंफर्म कर लें कि उनके टीजीटी विषय के लिए साक्षात्कार किस तारीख पर आयोजित होगा.

ऐसे चेक करें रिजल्ट

  • नतीजे देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी navodaya.gov.in पर.
  • यहां होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा हो – List of candidates shortlisted for interview for the post of TGT’s (English, Hindi, Matha, Science, Social Studies) along with schedule of interviews under direct recruitment drive 2022-23.
  • ऐसा करते ही एक नया पेज खुल जाएगा. इस पेज पर आप रिजल्ट की पीडीएफ देख सकते हैं.
  • यहां अपना रोल नंबर चेक करें और रिजल्ट डाउनलोड कर लें.
  • चाहें तो एक प्रिंट भी निकाल सकते हैं, ये आगे काम आएगा.

जिन्हें न मिले एडमिट कार्ड

इस बाबत जारी नोटिस में कहा गया है कि इंटरव्यू के लिए चुने गए कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड उनकी रजिस्टर्ड आईडी पर भेजे जाएंगे. इसके साथ ही समिति की वेबसाइट पर भी लिंक उपलब्ध होगा.

अगर किसी को सेलेक्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट में नाम आने के बाद भी इंटरव्यू का एडमिट कार्ड न मिले तो इस फोन नंबर पर संपर्क करें – 0120 – 2405969. ईमेस – nvshqel@gmail.com.

रिजल्ट देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad


Today's Deal